जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) में सत्ता का संग्राम तेज होता जा रहा है. विधानसभा सत्र की हलचल के बीच अब विधायकों को शिफ्ट करने की खबर सामने आ रहा है. जानकारी के मुताबिक, पायलट (Sachin Pilot) गुट के बाद अब गहलोत (Ashok Gehlot) खेमे के समर्थक विधायकों को जयपुर से बाहर जैसलमेर के मैरियेट या फिर सूर्यगढ़ के एक रिसॉर्ट भेजा जाएगा. सूत्रों की मानें तो विधायकों को दो ट्रिप में चार्टर प्लेन से शिफ्ट करने तैयारी है. वहीं विधायकों के अलावा सभी मंत्री जयपुर में ही ठहरेंगे.
जानकारी के मुताबिक जयपुर से दो ट्रिप में चार्टर विमान विधायकों को लेकर जैसलमेर जाएगा. जिसमें जयपुर से जैसलमेर के लिए विधायकों को लेकर पहला चार्टर सुबह 11.45 मिनट पर रवाना होगा. वहीं दूसरा चार्टर जयपुर से विधायकों को लेकर 3.30 पर जैसलमेर रवाना होगा. माना जा रहा है कि गुरुवार को हुई विधायक दल की बैठक में इस पर विधायकों की राय ली गई थी. जिसमें ज्यादातर विधायकों ने बाहर शिफ्ट करने के पक्ष में अपनी राय दी है.

बाड़ाबंदी में ही ईद और राखी का त्योहार
राजस्थान में चल रहे सियासी संकट के बीच इस बार कांग्रेस के विधायक बाड़ाबंदी में ही ईद और राखी का त्योहार मनायेंगे. बाड़ाबंदी में बंद कांग्रेस के विधायक 14 अगस्त से होने वाले विधानसभा-सत्र तक होटल में ही रहेंगे. ईद और राखी के त्योहार को देखते हुए विधायकों के लिए होटल में खास इंतजामात किये जायेंगे.