साउथ कोरियन टेक कंपनी Samsung अगले महीने अपने कुछ फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स लॉन्च करने की तैयारी में है. 5 अगस्त को सैमसंग अनपैक्ड इवेंट है और इस दौरान कंपनी Galaxy Note 20 सीरीज लॉन्च करेगी.

Galaxy Note 20 सीरीज का टीजर कंपनी ने पहले ही जारी कर दिया है. कॉपर कलर वेरिएंट में इसे लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि इसके अलावा भी इस लॉन्च इवेंट में और भी प्रीमियम स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जा सकते हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक़ 5 अगस्त को Galaxy Unpacked 2020 इवेंट में कंपनी पांच से ज्यादा डिवाइसेज लॉन्च कर सकती है. इन स्मार्टफोन्स में Galaxy Note 20, Note 20 Ultra, Galaxy Z Fold 2, Galaxy Buds Live, Galaxy Watch 3, Galaxy Z Flip 5G और Galaxy Tab S7 सीरीज हो सकते हैं.

हालांकि इनमें से Galaxy Note 20 सीरीज के अलावा दूसरे स्मार्टफोन्स कन्फर्म नहीं किए गए हैं. दूसरे डिवाइसेज की बात करें तो इस इवेंट में कंपनी निश्चित तौर पर वायरलेस इयरबड्स के साथ नए स्मार्ट वॉच लॉन्च करेगी.

सैमसंग ने इस अनपैक्ड इवेंट के बारे में कहा है कि इस दिन कई डिवाइसेज लॉन्च किए जाएँगे. रिपोर्ट के मुताबिक़ सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के प्रेसिडेंट और मोबाइल कम्यूनिकेशन बिज़नेस हेड ने कहा है कि इस समर गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में कंपनी पांच नए पावर डिवाइसेज लॉन्च करेगी.

सैमसंग का अनपैक्ड इवेंट 5 अगस्त को होगा और इसे भी कंपनी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग करेगी. भारत में इसे शाम के 7.30 बजे से कंपनी के ऑफिशियल युट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है.

Galaxy Note 20 सीरीज की बात करें तो इस फैबलेट का कॉपर एडिशन लॉन्च किया जा सकता है, क्योंकि टीजर में कॉपर कलर को ही हाईलाईट किया गया है.