'बिग बॉस 13' का आज आखिरी रात है। आज इस शो के फिनाले में सलमान खान शो के विनर की घोषणा करेंगे। ऐसे में शो को लेकर बिग बॉस के फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। आपको बता दें कि समय घर में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, असीम रियाज, शहनाज गिल, आरती सिंह और पारस छाबड़ा। इससे पहले हाल ही में शो के मिड एविक्शन में स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट कही जाने वाली प्रतिभागी माहिरा घर से बाहर हुई। माहिरा के अचानक एविक्शन से घरवाले काफी शॉक्ड हो गए थे। वहीं पारस छाबड़ा काफी इमोशलन हो जाते हैं। अब माहिरा ने घर से बेघर होने के बाद अपने दोस्त पारस छाबड़ा के लिए एक इमोशल पोस्ट लिखा है और अपनी फीलिंग बताई है। इतना ही माहिरा ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए एक ट्वीट किया है।

बिग बॉस फिनाले में आज आखिरी बार रोमांस करेंगे सिद्धार्थ-रश्‍म‍ि

माहिरा ने कैप्शन में लिखा है कि -इस मुश्किल जर्नी में मेरा साथ देने के लिए शुक्रिया पारस। परिस्तिथियां कैसी भी रही हों, लेकिन हम हमेशा साथ थे, हमेशा एक दूसरे के लिए खड़े रहे और यही हमारी सबसे बड़ी ताकत रही। मैं पूरी जिंदगी तुम्हारी दोस्त बनी रहूंगी। माहिरा ने एक और ट्वीट करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला को थैंक्स बोला है।
आपको बता दें कि शो में माहिरा जब तक रही वह पारस के आसपास देखी गई। इनकी बढ़ती नजदिकों को देखकर इनके अफेयर की खबरें सामने आईं लेकिन शो में माहिरा के भाई की एंट्री होने के बाद माहिरा ने इस बारें में कहा कि वह दोनों बस एक दोस्त हैं उनके रिश्ते एक दोस्ती से ज्यादा कुछ और नहीं हैं। बता दें कि इस बारें में माहिरा की मां ने कहा था कि पारस-माहिरा एक अच्छे दोस्त हैं। अब वहीं माहिरा के इस ट्वीट से ये साबित हो गया है कि पारस-माहिरा की बीच दोस्ती के सिवाय और कुछ नहीं है।