दिसंबर के महीने में शिमला मनाली भी आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। यदि आप स्नो फॉल का मजा लेना चाहते हैं और बर्फ से ढकी वादियों का दीदार करना चाहते हैं तो दोनों ही हिल स्टेशन  आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हैं। वैसे बारिश को छोड़कर आप कभी भी यहां आ सकते हैं। लेकिन सर्दियों में यहां आना आपके लिए एक यादगार अनुभव होगा। 

गोवा

दिसंबर में गोवा घूमने के लिए सबसे सही है। दिसंबर महीने में वहां का माहौल बहुत खुशनुमा होता है। इस वक्त यहां 25 दिसंबर और नये साल की पार्टी का जश्न होता है। बहुत से लोग नाइट पार्टी  का मजा लेते नजर आते हैं तो वहीं कुछ लोग बीच के किनारे इंजॉय करते हैं। यहां कम पैसे में भरपेट खाना और रहना हो जाता है। दिसंबर में यहां भारतीय लोगों से कहीं ज्यादा विदेशी नजर आते हैं। यहां का मौसम बहुत खुशनुमा होता है। यहां ज्यादा कपल और दोस्त आते हैं। 

केरल 

दिसंबर में केरल जाना मतलब सुकून के पल बिताना होता है। साल के कुछ आखिरी दिन और नए साल की शुरुआत के लिए केरल से बेहतर जगह कोई हो ही नहीं सकती। यहां की सुबह शाम का दृश्य मनोरम होता है। यहां लजीज भोजन का मजा और चारों तरफ हरियाली का अदभुत नजारा होता है।

दुबई

दुबई ऐसी जगह है जहां पूरे परिवार के साथ नए साल का मजा लिया जा सकता है। यहां आकर घूमने से लेकर शॉपिंग तक का लुत्फ उठा सकते है। दिसंबर महीना में घूमने के लिए यह सबसे अच्छी जगह है। यहां के रइसियत की बात करें या प्राकृतिक सुंदरता की या फिर सन बॉथ की आप हर जगह अच्छे से इंजॉय कर सकते है। यहां एक बार आने के बाद आप बहुत सारी यादगार पल अपने साथ ले जाएंगे।