मथुरा: उत्तर प्रदेश में शनिवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दो जगह मथुरा (Mathura) और फिरोजाबाद (Firozabad) में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. इन दो दुर्घटनाओं में कुल 8 लोगों की जान चली गई है. इसमें एक ही परिवार के 5 लोग शामिल हैं. दरअसल मथुरा (Mathura) में आगरा एक्सप्रेसवे (Agra-Lucknow Expressway) पर दर्दनाक हादसा हुआ. यहां एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें एक महिला सहित 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई. गंभीर घायल एक युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. थाना जमुनापार क्षेत्र के माइलस्टोन 107 के पास ये हादसा हुआ. कार सवार छत्तीसगढ़ के रायपुर से यमुनानगर, हरियाणा जा रहे थे.पता चला है कि मृतक दंपति ग्राम शाहजहांपुर, सहारनपुर के रहने वाले थे. मृतक ड्राइवर अमित यमुनानगर का रहने वाला था. गंभीर रूप घायल संजीव को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

फिरोजाबाद में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत
वहीं फिरोजाबाद (Firozabad) में भी आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर शनिवार की तड़के भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. इस हादसे में एक मासूम समेत 5 लोगों की मौत हो गई. इस घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है. सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है.

 

आगे चल रहे एक ट्रक से टकराई कार
स्थानीय थाना पुलिस का कहना है कि यह कार आगे चल रहे एक ट्रक से टकरा गई. इसके बाद भीषण सड़क हादसा हो गया. कार में कुल 6 लोग सवार थे. कार को रवनेश पांडेय चला रहे थे. इस कार में उनकी पत्नी प्रियंका और बच्चे सवार थे. यह सभी लोग इलाहाबाद जनपद के मेजा इलाके के रहने वाले हैं. सुबह साढ़े पांच बजे यह हादसा हुआ है. हादसे में प्रियंका को छोड़कर बाकी अन्य लोगों की मौत हो गई है. प्रियंका की भी हालत चिंताजनक बतायी जा रही है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सचेन्द्र पटेल ने बताया कि दुर्घटना स्थल पर एक ट्रक की नंबर प्लेट मिली है. यह ट्रक राजस्थान नंबर का है. उसके बारे में पता किया जा रहा है.