नई दिल्ली |  बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ बच्चन की हालत अब स्थिर है। नानावती सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल के पीआरओ के मुताबिक अमिताभ बच्चन की हालत अब पहले से बेहतर है। उन्हें कोविड-19 संक्रमित पाया गया था। इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल के आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है। 
ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन का भी कोविड-19 टेस्ट किया गया था। दोनों की ही रिपोर्ट नेगेटिव आई है। बताया जा रहा था कि परिवार के बाकी के सदस्यों समेत स्टाफ के लोगों का भी कोरोना टेस्ट होगा। सभी की रिपोर्ट्स आनी अभी बाकी है। बता दें कि अमिताभ और अभिषेक के बंगले को भी सैनिटाइज किया जाएगा। 
इससे पहले अस्पताल के सूत्रों ने जानकारी दी थी कि अमिताभ बच्चन को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। शनिवार को रात लगभग 10 बजे उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल के एक डॉक्टर ने कहा, 'वह स्थिर हैं, लेकिन सांस लेने में दिक्कत हो रही है। उनकी उम्र और ट्यूबरक्यूलोसिस समेत पिछली बीमारियों को देखते हुए, उनकी हालत में सुधार आने में समय लग सकता है।'
अमिताभ और अभिषेक बच्चन के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ विभिन्न नेताओं ने भी उनके जल्द ठीक होने की कामना की है। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट किया, 'अमिताभ बच्चन जी, आपके जल्द ठीक होने की कामना और प्रार्थना करते हैं।' समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने भी ट्वीट कर अभिनेता के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।
बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन की गुलाबो सिताबो फिल्म रिलीज हुई। इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना लीड रोल में थे। फिल्म में बिग बी के काम को क्रिटिक्स और दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला।
गौरतलब है कि मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र में कोरोना का सबसे ज्यादा कहर है। अकेले मुंबई में 90 हजार से ज्यादा कोरोना मरीज सामने आ चुके हैं। शनिवार को संक्रमण के 1,354 नए मामले सामने आए, जिसके बाद शहर में संक्रमितों की कुल संख्या 90 हजार से अधिक हो गई है। वहीं, महाराष्ट्र में संक्रमितों की संख्या ढाई लाख के करीब है।