एक्शन स्टार विद्युत जामवाल की आगामी फिल्म 'यारा' रिलीज के लिए तैयार हैं। इस फिल्म की कहानी दोस्ती पर केंद्रित है। तिग्मांशु धुलिया द्वारा निर्देशित 'यारा' फ्रेंच फिल्म 'गैंग स्टोरी' का बॉलीवुड रीमेक है। यह फिल्म 30 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर सोमवार को रिलीज़ कर दिया गया है और इसे ऑडियंस से जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। इस फिल्म में विद्युत और अभिनेत्री श्रुति हासन के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री भी देखने को मिलेगी। उन्होंने अपने सह-कलाकारों अमित साध, केनी बासुमतारी और विजय वर्मा के साथ के अनुभवों को बताया है। विद्युत ने कहा कि वह दोस्‍ती के कारण ही बॉलीवुड में टिके हुए हैं। उनका कहना है कि वह किसी स्टार के बेटे नहीं हैं और दोस्ती के कारण इंडस्ट्री में टिके हुए हैं। उन्‍होंने यह भी कहा कि "मैं जब से इस इंडस्ट्री में आया हूं, मैंने सुना है कि आप उद्योग में अच्छे दोस्त नहीं बना सकते। मुझे इस धारणा पर विश्वास नहीं होता। मैं किसी स्टार का बेटा नहीं हूं। मैं सिर्फ दोस्ती के कारण यहां टिक सका हूं। एक ऐसा दोस्त, जिसने ने कहा, 'मुझे तुम पर विश्वास है, लेकिन मेरे पास बजट नहीं है।' तो लोग वास्तव में मेरे साथ खड़े हैं और मैं भी उनके साथ खड़ा हूं।" 
उन्होंने कहा कि मैं कह सकता हूं कि ये लोग मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। जब आप फिल्म देखते हैं तो आप देख सकते हैं कि कुछ भी नकली नहीं है।" वहीं, अभिनेता ने विजय के साथ काम करने के बारे में कहा कि 'यारा' के बाद उन्होंने 'गली बॉय' के लिए शूटिंग की थी। और तब से मुझे उस पर गर्व है। मुझे इतना गर्व किसी के लिए भी लंबे समय से नहीं हुआ था। यह दोस्ती ही है जो विजय, अमित साध और केनी बासुमतारी के साथ है।" 
विद्युत हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल और तेलगू फिल्मों में भी नजर आते हैं। विद्युत ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुवात फिल्म 'फ़ोर्स' से की थी। विद्युत जामवाल का नाम दुनिया के टॉप 10 मार्शल आर्टिस्ट में भी शामिल है। 
विद्युत ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2011 में तेलुगु फिल्म शक्ति से की। इसी साल उन्होंने फ़ोर्स फिल्म से हिंदी सिनेमा में अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म में जॉन अब्राहम और जिनेलिया डिसूजा मुख्य भूमिका में नजर आये थे।
फिल्म में विद्युत ने एक खलनायक की भूमिका अदा की थी, जिसे दर्शकों और आलोचकों द्वारा बेहद ही पसंद किया गया। उनकी दूसरी हिंदी फिल्म कमांडो थी, जिसमे वह बतौर अभिनेता नजर आये थे।
'फोर्स' में विलेन की भूमिका के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई। वहीं दक्षिण भारतीय फिल्म 'काखा-काखा' की रीमेक 'फोर्स' में मुख्य विलेन की भूमिका पाने के लिए विद्युत को कोई खास संघर्ष नहीं करना पड़ा।
विद्युत के पसंदीदा कलाकार जॉनी अमिताभ बच्चन, विनोद खन्ना और शाहरुख खान हैं।